indlvswilजीवित

 

डीसीएसी की स्थापना

जैक मार्के द्वारा

अक्टूबर 1987 में, वाशिंगटन वेटस्किन्स वाटर पोलो टीम ने कई वेस्ट कोस्ट टीमों के खिलाड़ियों के खिलाफ एक मैच खेला, जो वाशिंगटन में मार्च के लिए शहर में थे। जे फिसेट, जिन्होंने 1986 के गे गेम्स II में भाग लिया था और वहां कई कैलिफ़ोर्नियाई तैराकों से मिले थे, ने इस आयोजन की स्थापना की। अंतिम स्कोर 14-7 वेटस्किन्स था, और आज तक, मुझे नहीं पता कि कौन अधिक आश्चर्यचकित था, कैलिफ़ोर्निया या हमारी टीम।

मैच के बाद, हमें पता चला कि मार्च 1988 में सैन डिएगो में वाटर पोलो टूर्नामेंट होना था। ठीक है, हमने जाने का फैसला किया। लेकिन सैन डिएगो के आयोजकों के साथ बाद की बातचीत में, हमने सीखा कि प्रतिस्पर्धी तैराकी भी होगी, और इस कार्यक्रम को IGLA (इंटरनेशनल गे एंड लेस्बियन एक्वेटिक्स) II कहा जा रहा था।

माइक वॉर्नर और मैंने फैसला किया कि हम तैरेंगे और वाटर पोलो भी खेलेंगे, और हम डीसीआरपी मास्टर्स टीम में शामिल होने के लिए विल्सन पूल में गए, केवल यह बताया गया कि हमें टीम के लिए प्रयास करना है, और केवल अगर हम थे काफी अच्छा हम शामिल हो सकते हैं। कुंआ!

 

तैरने के बाद, हम रात के खाने के लिए गए और सहमत हुए कि हम अपनी टीम बनाएंगे। जैसे ही हम 17 वीं स्ट्रीट पर चले, हमने टीम के नाम के लिए कई संभावनाओं के बारे में बताया, और डीसी के शुरुआती अक्षर के साथ, हमने इसे जल्दी से डीसीएसी या एसीडीसी तक सीमित कर दिया। बेशक, चूंकि DCAC ने इस तरह का एक रमणीय दोहरा प्रवेश प्रदान किया था, और चूंकि मैं अभी भी अपनी शर्ट पर बड़े अक्षरों में AC/DC के साथ घूमने के लिए बहुत बंद था, इसलिए DCAC स्पष्ट विजेता था। हमने फॉर्म भरे, उन्हें जोआन लीलिच (कुछ चीजें कभी नहीं बदलती!) में भेज दीं और डीसीएसी का जन्म हुआ।

अगले महीने, वेटस्किन्स ने पोलो फ़ाइनल में सैन फ़्रांसिस्को को दूसरा स्थान देकर लगभग सभी को चौंका दिया। उतना ही महत्वपूर्ण, उस वेटस्किन्स दस्ते के नौ सदस्य। डेविड बैंक्स, पीटर जिओर्डानो, मार्टी हेंड्रिक, एरिक जॉनसन, चार्ली मैकमैनस, जैक मार्के, जेफ मेसन, जिम मूर और माइक वोर्नर ने पहली बार डिस्ट्रिक्ट ऑफ कोलंबिया एक्वेटिक्स क्लब के रूप में एक समलैंगिक बैठक में समलैंगिक तैराकों के रूप में प्रतिस्पर्धा की।

मुझे याद है कि हमें नवीनतम IGLA टीम के प्रतिनिधियों के रूप में जो उत्साह मिला था, और मैंने उस पहली मुलाकात के बारे में सोचा था, जब 1995 में मॉन्ट्रियल में, हमें IGLA विश्व चैंपियन के रूप में सबसे अच्छी IGLA टीम के रूप में खुश किया गया था।